AutoverseAutoverse Mobility Private Limited A/4, 3rd Floor, 5TH Block KHB Colony, Koramangala, Bengaluru, Bengaluru Urban, Karnataka, 560095 https://autoverse.mystore.in/s/62ea2c599d1398fa16dbae0a/g/67daafd6f44a562bcaead26a/autoverse_logo-480x480.png
A/4, 3rd Floor, 5TH Block KHB Colony Koramangala560095BengaluruIN
Autoverse
A/4, 3rd Floor, 5TH Block KHB Colony KoramangalaBengaluru, IN
+918884998600https://autoverse.mystore.in/s/62ea2c599d1398fa16dbae0a/g/67daafd6f44a562bcaead26a/autoverse_logo-480x480.png"[email protected]

नौवहन नीति

यह नीति निम्नलिखित तिथियों पर की गई खरीद पर लागू होती है:www.autoverse.parts , द्वारा संचालितऑटोवर्स मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेडऔर इसकी सहायक कंपनीऑटोवर्स कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड .

1. हम कहां डिलीवर करते हैं

हम वर्तमान में भारत के चुनिंदा शहरों में डिलीवरी करते हैं। आप चेकआउट के समय अपना पिन कोड डालकर या हमारी सहायता टीम से संपर्क करके सेवा की उपलब्धता की जांच कर सकते हैं। हम आपको बेहतर सेवा देने के लिए लगातार अपने कवरेज का विस्तार कर रहे हैं।

2. डिलीवरी समयसीमा

हमारा लक्ष्य आपके कार पार्ट्स और सहायक उपकरण यथाशीघ्र वितरित करना है:

  • मानक डिलीवरी: 2 से 4 व्यावसायिक दिन
  • एक्सप्रेस डिलीवरी (जहां उपलब्ध हो): 24 से 48 घंटों के भीतर

डिलीवरी का समय आपके स्थान, उत्पाद की उपलब्धता और अन्य तार्किक कारकों के आधार पर भिन्न हो सकता है।

3. शिपिंग शुल्क

  • एक निश्चित मूल्य से अधिक के अधिकांश ऑर्डर के लिए शिपिंग निःशुल्क है (यह सीमा चेकआउट के दौरान दर्शाई जाती है)।
  • छोटे ऑर्डर या त्वरित डिलीवरी के लिए, मामूली डिलीवरी शुल्क लागू हो सकता है - भुगतान से पहले स्पष्ट रूप से दर्शाया गया होगा।

4. अपने ऑर्डर को ट्रैक करना

एक बार आपका ऑर्डर दे दिया जाए तो:

  • आपको ट्रैकिंग लिंक के साथ एक पुष्टिकरण ईमेल और व्हाट्सएप/एसएमएस प्राप्त होगा।
  • आप अपने खाते के "मेरे ऑर्डर" अनुभाग के अंतर्गत वास्तविक समय अपडेट भी देख सकते हैं।

मदद चाहिए? [email protected] पर हमसे संपर्क करें।

5. देरी या डिलीवरी संबंधी समस्याएं

यद्यपि हमारा लक्ष्य समय पर डिलीवरी करना है, फिर भी मौसम, छुट्टियों या कूरियर संबंधी समस्याओं के कारण कभी-कभी देरी हो सकती है।

यदि आपका ऑर्डर विलंबित हो या गलत तरीके से डिलीवर हो:

  • कृपया डिलीवरी के 24 घंटे के भीतर समस्या की रिपोर्ट करें
  • पैकेज और समस्या की तस्वीरें साझा करें (यदि लागू हो)
  • हम अपनी धनवापसी और वापसी नीति के अनुसार या तो प्रतिस्थापन की व्यवस्था करेंगे या धनवापसी की प्रक्रिया करेंगे

6. छूटी हुई डिलीवरी

यदि हमारा डिलीवरी पार्टनर आप तक पहुंचने में असमर्थ है:

  • हम पुनः डिलीवरी का प्रयास करेंगे
  • यदि कई प्रयासों के बाद भी डिलीवरी नहीं होती है, तो आपका ऑर्डर वापस किया जा सकता है और पुनः डिलीवरी शुल्क लागू हो सकता है

कृपया सुनिश्चित करें कि आपका पता और संपर्क विवरण सही है और आप पैकेज प्राप्त करने के लिए उपलब्ध हैं।

7. इस नीति में परिवर्तन

हम इस शिपिंग नीति को कभी-कभी अपडेट कर सकते हैं। कोई भी बदलाव नई प्रभावी तिथि के साथ यहाँ प्रकाशित किया जाएगा

8. हमसे संपर्क करें

शिपिंग, डिलीवरी या ट्रैकिंग से संबंधित प्रश्नों के लिए:

  • ईमेल: [email protected]
  • पता: ए-4, तीसरी मंजिल, केएचबी कॉलोनी, 5वां ब्लॉक, कोरमंगला, बेंगलुरु – 560095, भारत