पर लागू होता है:www.autoverse.parts , द्वारा संचालितऑटोवर्स मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेडऔर इसकी पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनीऑटोवर्स कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड
1. सामान्य नीति
ऑटोवर्स वास्तविक, संगत और उच्च गुणवत्ता वाले ऑटोमोटिव पार्ट्स उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। हालाँकि, ऐसे मामलों में जहाँ डिलीवर किया गया उत्पाद हमारे कैटलॉग या सहायता टूल के उचित उपयोग के बावजूद गलत, क्षतिग्रस्त या असंगत है, ग्राहक नीचे बताए अनुसार वापसी या धनवापसी के लिए पात्र हो सकते हैं।
2. वापसी की पात्रता
वापसी अनुरोध तभी वैध माना जाएगा जब वह निम्नलिखित सभी मानदंडों को पूरा करता हो:
सभी वापसी अनुरोध डिलीवरी के 24 घंटे के भीतर प्रस्तुत किए जाने चाहिए। इस समय सीमा के बाद प्राप्त अनुरोध स्वीकार नहीं किए जाएंगे।
3. गैर-वापसी योग्य आइटम
निम्नलिखित मामलों में रिटर्न स्वीकार नहीं किया जाएगा
4. वापसी प्रक्रिया
वापसी आरंभ करने के लिए:
1. डिलीवरी के 24 घंटे के भीतर ऑटोवर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से अनुरोध करें या अपने नियुक्त प्रतिनिधि से संपर्क करें।
2. जारी करने का प्रमाण प्रदान करें (उत्पाद, पैकेजिंग, चालान की छवियाँ)।
3. ऑटोवर्स अपने आंतरिक या साझेदार लॉजिस्टिक्स प्रदाताओं के माध्यम से रिटर्न पिकअप का समन्वय करेगा।
4. निरीक्षण के बाद, गुणवत्ता जांच के परिणाम के आधार पर धन वापसी या प्रतिस्थापन जारी किया जाएगा।
5. धन वापसी की समयसीमा
6. उन्नयन एवं संपर्क
यदि कोई समस्या हल न हो तो कृपया संपर्क करें:
उत्पाद निरीक्षण, या नीति का दुरुपयोग।
7. नीति अद्यतन
ऑटोवर्स किसी भी समय इस नीति में संशोधन कर सकता है। सभी अपडेट www.autoverse.parts पर प्रकाशित किए जाएँगे और प्रकाशन की तिथि से प्रभावी होंगे।